logo

डिप्रेशन दूर होगा कह घुमाने ले गया, सिंदूर देकर रेप; अब चरित्रहीन बोलकर युवती को छोड़ा

lower_bazar_thana.jpg

द फॉलोअप डेस्क
राजधानी रांची से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवती ने विक्की आर्या नाम के युवक पर जबरदस्ती शादी और उसके बाद रेप का आरोप लगाया है। पीड़िता ने कहा कि विक्की ने पहले शादी की उसके बाद एक घर में ले जाकर मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाया, फिर चरित्रहीन कहकर उसे छोड़ दिया। पीड़िता ने विक्की के खिलाफ लोअर बाजार थाना में दुष्कर्म का आरोप लगाकर प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस मामले को लेकर छानबीन कर रही है। 


देउड़ी मंदिर में भरी मांग
पीड़िता ने अपने प्राथमिकी में बताया है कि कुछ महीने पहले उसे हरमू मैदान के पास कुछ अपराधियों ने गोली मारी थी। जिस कारण वह काफी तनाव में रहती थी। वह कही बाहर नहीं जाती थी पूरे दिन पिता के साथ घर पर ही रहती थी। तभी उसके घर विक्की का आना-जाना शुरू हुआ। विक्की उसके किसी परिवार के सदस्य का दोस्त है। इस दौरान दोनों में बातचीत शुरू हुई। उससे डिप्रेशन दूर होने की बात कहकर महिला को घुमने की हिदायत दी। एक दिन उसे देउड़ी मंदिर ले गया, जहां पूजा के दौरान उसकी मांग भर दी। उससे कहा कि मैं तुम्हारे साथ अपनी पूरी जिदंगी गुजारना चाहता हूं। इसके बाद उसे एक घर लेकर गया, जहां उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया। पीड़िता के विरोध करने पर भी वह नहीं माना।


 लड़की के मना कर के बाद भी बनाया संबंध
पीड़िता ने आगे कहा कि गोली लगने के कारण मेरे पंजड़े में काफी दर्द रहता है। मैने काफी बार मना किया लेकिन विक्की नहीं माना। उसने कहा कि मैने तुमसे शादी की है अगर तुम्हारी तबीयत बिगड़ी तो जिम्मेदारी मेरी है। रात को ही पीड़िता की तबीयत बिगड़ गई,वह अपने घर चली गई। इसके बाद विक्की उससे आकर कहता है कि मैं अपने परिवार के प्रसंद की लड़की से शादी करने जा रहा हूं। पीड़िता ने विरोध किया तो उसे चरित्रहीन कह चला गया। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N